Thailand Tour Package: थाईलैंड घूमने का है सबसे सुनहरा मौका, कम पैसों में करें सफर; मिलेगी हर प्रकार की सुविधा

Mansi Jaiswal
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Thailand Tour Package: अगर आप थाईलैंड (Thailand) घूमने का मन बना रहे है ये फिर जाने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। इस खबर को आपको एक बार जरूर पढ़ लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

दरअसल मेक माय ट्रिप (Make My Trip) थाईलैंड का टूर पैकेज लेकर आया है जिसमे आप बहुत ही कम पैसों में थाईलैंड का सफर कर सकते है। ये टूर पैकेज 5 रातें और 6 दिन के लिए है। इसके साथ ही इसमें 2 रात कराबी और 3 रातें फुकैत में गुजारने को मिलेगी।

Thailand
Thailand

33,000 रुपये का मिलेगा ये पैकेज

इस पैकेज में आप सिर्फ 33,000 रुपये खर्च करके एक सप्ताह के लिए फुकैत और कराबी जैसे टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर घूमने का मजा ले सकते हैं। बता दे कि इस पैकेज में होटल का किराया और खाने-पीने का खर्च सबकुछ शामिल है।

वहीं इस पैकेज में 7 मील मिलेंगे, जिनमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है। इसके साथ में 3 लोकल ट्रांसपोर्ट और 4 एक्टिविटीज का खर्च भी शामिल है। वहीं टूरिस्ट को कराबी और फुकैत में लग्जरी होटल के डीलक्स रूम में रहने की सुविधा मिलेगी।

Thailand Tour Package
Thailand Tour Package

बता दें कि इस पैकेज में आपको फ्लाइट की सुविधा नहीं मिलेगी। अगर आप फ्लाइट की फैसिलिटी एड कराना चाहते हैं तो यह पैकेज आपको 67,933 रुपये खर्च करने पड़ेगे। वहीं आप इस टूर को 1 रुपये में भी बुकिंग करा सकते हैं। इसके बाद ईएमआई के जरिए पेमेंट कर सकते हैं।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *